बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली. है. गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास उन्होंने खुदकुशी कर ली. आसिफ ने आत्महत्या क्यों किया, इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने इस घटना की पुष्टि की है.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे.

जानकारी के मुताबिक, आसिफ बसरा पिछले 5 वर्षों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे. वो ब्रिटेन की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे. गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे. इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया.

आसिफ बसरा कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. जून के महीने में आत्महत्या करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म ‘काई पो छे’ में भी उन्होंने अदाकारी की थी. इमरान हाशिमी की फिल्म ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई’ में उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था.

आसिफ 1998 से फिल्मों में काम कर रहे थे. उन्होंने ‘वो’ (`1998) ‘ब्लैक फ्राइडे’ (2004), ‘जब वी मेट’ (2007), ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ (2010), ‘कृष 3’ (2013) और ‘हिचकी’ (2018) जैसी फिल्मों में काम किया था. ‘होस्टेजेस’ और ‘पाताललोक’ जैसी हिट वेब सीरीज में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखाये थे.

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?