बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन मामले में धड़ाधड़ जांच हो रही है. अब महाराष्ट्र विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की जांच की भी बात कही है.

बीजेपी नेता प्रवीण दारेकर ने बुधवार को कहा कि अगर कंगना रनौत ड्रग्स एडिक्ट हैं तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को उसके खिलाफ भी जांच करनी चाहिए. बीजेपी नेता ने कहा कि कंगना रनौत कानून से ऊपर नहीं हैं. अगर कंगना ने कहा है कि उन्हें मादक पदार्थ की लत थी तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच करनी चाहिए. हमारे देश में कानून सभी के लिए समान है.

बता दें कि सीबीआई ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच शुरू की थी. फिर कंगना ने आरोप लगाया कि 90 फीसदी बॉलीवुड नशेड़ी है. उसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू कर दी. जिस रिया चक्रवर्ती को सुशांत की हत्यारी बताया जा रहा था. उसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया. इस बीच कंगना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो खुद कह रही हैं कि वो ड्रग्स लेती हैं. उसके बाद से ही कंगना की जांच की भी मांग शुरू हो गई. महाराष्ट्र सरकार ने तो अपने स्तर पर जांच शुरू भी कर दी है.

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर बालासुब्रमण्यम का निधन

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?