महाराष्ट्र में कोरोना के बेकाबू होते जा रहे हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार की शाम राज्य की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीधे तौर पर अल्टीमेटम दिया है।

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 47, 827 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 202 लोगों की मौत हुई है। अकेले पुणे में बीते 24 घंटे में कोरोना के 9086 नए केस मिले हैं और 58 लोगों की मौत हो गई है। हालात को देखते हुए पुणे में शाम 6 बजे से सुबह तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इस बीच राज्य में लॉकडाउन लगने को लेकर जारी चर्चाओं के बीच शुक्रवार को खुद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के लोगों के संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने फिलहाल लॉकडाउन से तो इनकार किया, लेकिन कहा कि अगर राज्य में कोरोना के यही हालात रहे तो लॉकडाउन ही एकमात्रा रास्ता बचेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हालात नहीं सुधरते हैं तो लॉकडाउन लगाने से नहीं रोकेंगे।

इसके साथ ही ठाकरे ने राज्य में कोरोना को लेकर सख्ती बढ़ाने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हम राज्य में और सख्ती बढ़ाने जा रहे हैं, जिसकी घोषणा में अगले कुछ दिनों में करूंगा। अगर ऐसे ही हालात रहे, तो कुछ ही दिनों में अस्पतालों के सारे बिस्तर भर जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में शादियों में बहुत भीड़ हो रही है और लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। मैंने बस लॉकडाउन की चेतावनी दी है, लेकिन अगर हालात ऐसे ही बने रहे तो मुझे लॉकडाउन लगाने के बारे में सोचना होगा।

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?