राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए हैं. राष्ट्रपति ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि वह और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) कोरोना संक्रमित पाए गए है. ट्रंप ने ट्वीट करके यह जानकारी दी.

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, “आज रात मेरी और मेलानिया की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम अपनी क्वॉरन्टीन और रिकवरी प्रक्रिया जल्द शुरू करेंगे.”

व्हाइट हाउस के एक डॉक्टर ने कहा कि ट्रंप और उनकी पत्नी व्हाइट के अंदर ही क्वॉरंटीन रहेंगे. डोनाल्ड ट्रंप ऐसे वक्त में कोरोना संक्रमित पाए गए है जब उनका चुनाव प्रचार जोर-शोर चल रहा है. दोबारा राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल ट्रंप और उनके प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन के बीच हाल ही में पहली बहस हुई थी.

करीबी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रपति के भी कोरोना पॉजिटिव होने का अंदेशा जताया जा रहा था. होप के पॉजिटिव आने के बाद ट्रंप दंपति ने गुरुवार देर रात टेस्ट करवाया था. ट्रंप ने गुरुवार की देर रात कहा कि वह क्वारंटीन में जाएंगे क्योंकि उनकी एक सलाहकार पॉजिटिव पाई गई हैं.

यह भी पढ़ें: इधर चीन भारतीय ज़मीन पर कर रहा है कब्ज़ा उधर मोदी सरकार ने चीन के स्थापना दिवस पर दी बधाई

होप इन दिनों ट्रंप के चुनाव अभियान में अहम भूमिका निभा रही थीं. पिछले कुछ हफ़्तों से होप राष्ट्रपति ट्रंप के साथ उनके विमान एयरफोर्स वन में भी सफर कर रहीं थीं. इसलिए ट्रंप और मेलेनिया ने कोविड टेस्ट रिजल्ट आने से पहले खुद को क्‍वारंटीन कर लिया था.

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?