हैदराबाद नगर निगम चुनाव को लेकर बीजेपी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन के बीच शक्ति प्रदर्शन चरम पर पहुंच चुका है. बीजेपी ने हैदराबाद नगर निगम पर कब्जा करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के तमाम बड़े नेता हैदराबाद पहुंच रहे हैं और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाने साधे जा रहे हैं. अब ओवैसी ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए चैलेंज किया है कि अगर हिम्मत है तो चीनी सेना पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाओ.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, “बीजेपी ने चुनाव जीतने पर हैदराबाद के लोगों पर सर्जिकल स्ट्राइक का वादा किया है. बीजेपी लद्दाख में ऐसी बहादुरी क्यों नहीं दिखाती, जहां चीन ने भारतीय सरजमीं पर कब्जा कर रखा है.

ओवैसी ने अपनी जनसभा का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो लद्दाख में जहां चीन की फौज भारत की सरजमीं पर महीनों से बैठी है, वहां सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो चीन का नाम तक नहीं लेते हैं.

एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कहा कि चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो, हम तारीफ करेंगे. चीन की फौज को वहां से उखाड़कर फेंकिए. वहां जाकर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करेंगे. लेकिन आपके (बीजेपी) एक नेता ओल्ड सिटी (हैदराबाद) में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कहते हैं, क्या सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे आप, आपने शहर के लिए क्या किया है?

बता दें कि तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष व सांसद बंडी संजय कुमार ने मंगलवार को हैदराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक करने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी नगर निकाय चुनाव में महापौर (मेयर) का पद जीतने के बाद रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों को भगाने के लिए पुराने शहर में “सर्जिकल स्ट्राइक” करेगी.

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?