वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा विवाद के मुद्दे को लेकर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है वो लगातार भारत चीन विवाद को लेकर सरकार पर सवाल खडे कर रहे है उन्होने एक बार से ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला हैं।

रविवार की सुबह राहुल ने ट्वीट कर कहा कि, “सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है. सिवाय प्रधानमंत्री के- जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन लेने दी. जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी.”

गौरतलब है कि सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कहा था कि भारत की सीमा में कोई भी नहीं घुसा है जिसके बाद से राहुल गांधी लगातार इस बारे में आक्रमक रुख अपनाए हुए हैं. राहुल अपने बयानों से लगातार केंद्र सरकार के दावे पर सवाल उठाते आ रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिए गए भाषण में चीन का नाम नहीं लिया, जिसकी कांग्रेस पार्टी आलोचना कर रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सभी 130 करोड़ भारतीयों को अपने सशस्त्र, अर्धसैनिक और पुलिस बलों पर गर्व है. लेकिन हमारे शासक चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जब चीन हमारे इलाके में घुस आया है तब हर एक भारतीय सरकार से पूछना चाहिए कि वह कैसे चीनी सेना को पीछे धकेल और हमारी सीमाओं की रक्षा करेगी.

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?