राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नए साल में पहली बार बिहार पहुंचते ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) पर जमकर सियासी हमला बोला। उन्होंने शुक्रवार को नीतीश कुमार की चल रही सरकार को बिहार के लिए अभिशाप बताते हुए कहा कि हमने पहले ही कहा कि था कि बिहार में एनडीए की सरकार गिरेगी। मध्यावधि चुनाव के लिए महागठबंधन पहले से ही तैयार है।

नए साल में आरजेडी नेता शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एनडीए की वर्तमान सरकार गिरेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने जदयू को चौथे नंबर की पार्टी बना दिया है, लेकिन चुनाव आयोग ने उसे तीसरे नंबर की पार्टी बनाया है।

तेजस्वी यादव ने 16 साल से चल रही नीतीश सरकार को बिहार के लिए अभिशाप बताते हुए कहा, “बिहार सबसे नौजवान प्रदेश है लेकिन इन लोगों ने बिहार को बेरोजगार और मजबूर प्रदेश बना दिया है। हमलोग बार बार कहते रहे हैं कि यह जनादेश की चोरी करके सत्ता में आए हैं।”

उन्होंने कहा कि इस सरकार से छात्र, किसान, मजदूर, जिविका दीदी, सरकारी कर्मचारी सभी लोग त्रस्त हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार सत्ता की लोभी है और सत्ता के लोभ में बिहार को बर्बाद कर दिया है।

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?