दुबई में बैठकर मुसलमानों के खिलाफ फेसबुक पर उगला ज़हर, कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता!
Symbolic image. (PC NBC)

उत्तरप्रदेश को अगर आपराधिक राज्य कहा जाये तो कोई अतिश्योक्ति नही होगी क्योकि यूपी में लगातार अपराध की घटनाएं बढ रही है कभी दिनदहाडे हत्याएं तो कभी बलात्कार की वारदातों ने यूपी को अशांत राज्य बना दिया हैं।

अब खबर यूपी से दिल दहला देने वाली है यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती हुई प्राइवेट डबल डेकर बस में एक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है। पीड़ित महिला ने मथुरा जिले के थाना मांट में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी हेल्पर को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद ने बताया कि शनिवार की सुबह डायल- 112 पर एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि वह प्राइवेट डबल डेकर बस से लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। बस के हेल्पर ने उसके साथ गलत काम किया है।

सूचना मिलने के बाद मांट थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आरोपी हेल्पर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी का नाम रवि है। वह बहराइच जिले का रहने वाला है। जबकि पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली है।

बस चालक की केबिन में बैठी थी पीड़ित महिला
महिला बस चालक के केबिन में बैठी थी। बस में करीब 40 यात्री सफर भी कर रहे थे। रात के वक्त हेल्पर ने घटना को अंजाम दिया। सुबह जब एक्सप्रेसवे के मांट टोल पर बस पहुंची तो महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट कर दी।

इसके बाद चालक ने बस रोक दी। बस में सवार यात्री घटना से अनजान थे। जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो यात्रियों के होश उड़ गए। एसपी देहात श्रीश चंद का कहना है कि जांच करने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

आपको बताए कि यूपी में अब ऐसी घटनाएं आम- सी हो गई है लगातार ऐसी वारदातों को अंजाम अपराधियों द्वारा दिया जा रहा हैं लेकिन शासन प्रशासन अपनी जिम्मेदारी नही लेना चाह रहे हैं।

यूपी मे इसके अलावा कई ऐसी घटनाए महिला विरोधी सामने आ रहे है जिस पर लगातार कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी उठा रही हैं यूपी में बलात्कार के बढते मामलो के देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ” महामहिम राज्यपाल महोदया
उत्तर प्रदेश

यूपी में महिला सुरक्षा के हालात बहुत खराब हो चुके हैं। लखीमपुर की एक लड़की ऑनलाइन फॉर्म भरने जा रही थी। उसकी बलात्कार कर नृशंस तरीके से हत्या हो गई।

यूपी में ऐसा अब रोज हो रहा है।

आशा है आप इसकी गंभीरता समझेंगी और संज्ञान में लेंगी।”

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?