इस साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसके लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है. इस मौके पर उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की अन्नाद्रमुक सरकार ने केंद्र सरकार के साथ समझौता कर लिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो चाहते हैं वो करवाने के लिए सीबीआई एवं दूसरी एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि मैं तमिलनाडु के लोगों के साथ मिलकर काम करूंगा ताकि आप लोगों को वो सरकार मिल सके जिसके वे हकदार हैं. उन्होंने कहा कि मैं तमिलनाडु में एक ऐसी सरकार लाने में मदद करना चाहता हूं जो सही मामलों में गरीबों, किसानों, मजदूरों और छोटे एवं मझोले कारोबारियों का सम्मान करती हो.

तमिलनाडु में सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राज्य में आज एक ऐसी सरकार है जो समझौता कर चुकी है. नरेंद्र मोदी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल करते हैं और जो चाहते हैं वो करवाते हैं.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी को लगता है कि वह किसी को भी खरीद सकते हैं. इसका यह मतलब नहीं है कि तमिलनाडु भी बिकने के लिए तैयार है. राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ तमिल लोग तमिलनाडु का भविष्य तय करेंगे. नागपुर (आरएसएस) कभी भी तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता.

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?