बिहार शुरु किया राहुल ने प्रचार तेजस्वी संग मंच साझा कर पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान शुक्रवार को चरम पर पहुंच गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस चुनावी जंग में हिस्सा लेने के लिए बिहार पहुंच गये. राहुल गांधी ने नवादा के हिसुआ में चुनावी बिगुल फूंका.

महागठबंधन के उम्मदीवारों के चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को राहुल गांधी नवादा के हिसुआ पहुंचे. यहां राजद नेता तेजस्वी यादव भी उनके साथ थे.

हिसुआ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने सबसे पहले सभास्थल में मौजूद लोगों से पूछा कि आपको मोदी जी का भाषण कैसा लगा? राहुल गांधी ने आगे कहा कि मोदी जी ने कहा कि लद्दाख में बिहार के जो सैनिक शहीद हुए हैं, हम उनके सामने सर झुकाते हैं, लेकिन बात यहां सर झुकाने की नहीं है. बात यह है कि जब चीन की सेना ने हमारे 20 सैनिकों को शहीद किया और हमारी 1200 किलोमीटर ज़मीन ली है. जब चीन हमारी ज़मीन के अंदर आया तो हमारे ​पीएम ने वीरों का अपमान करते हुए ये क्यों कहा कि हिन्दुस्तान के अंदर कोई नहीं आया. आज कहते हैं कि मैं सिर झुकाता हूं.

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी बताएं कि चीनी सैनिक भारत की सीमा से बाहर कब निकलेंगे? आखिर पीएम ने यह झूठ क्यों बोला कि चीनी सैनिक भारत की सीमा में नहीं घुसे?

मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार के लोगों से झूठ बोला. आपके सामने वो सिर झुकाते हैं लेकिन काम पूंजीपतियों का करते हैं.

राहुल गांधी ने नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से किसी गरीब को क्या मिला? आप धूप-बारिश में खड़े रहे, आपको क्या मिला? आपका पैसा कहां गया? केवल अमीर लोगों की जेब के अंदर. क्या अडाणी जी बैंक के सामने खड़े थे?

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि जवानों, किसानों, छोटे व्यापारियों के सामने सिर झुकाता हूं लेकिन जब काम करने की बारी आती है तो अंबानी और अडानी का काम करते हैं.

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?