महाराष्ट्र की महाविकास आगाडी सरकार की अगुवाई कर उद्धव ठाकरे ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर ठोस व कठोर कार्यवाही की जिसके बाद उनकी बीजेपी भले ही आलोचना कर रही है लेकिन उनकी सराहना करने वालो की संख्या बेहद अधिक है फिलहाल बंबई हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कंगना रानौत के दफ्तर को तोड़े जाने पर रोक लगा दी है, लेकिन उससे पहले ही मुंबई नगर निगम (BMC) ने उनके दफ्तर को लगभग तोड़ डाला. उद्धव ठाकरे के बुलडोजर ने कंगना के आलिशान दफ्तर की धज्जियां उड़ा दी. अपने ऑफिस को BMC द्वारा गिराये जाने को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की है. साथ ही महाराष्ट्र सरकार को बाबर की सेना बताया है.

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि, ‘मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है. कंगना ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

कंगना ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘बाबर और उसकी सेना’. इसके पहले कंगना ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके ऑफिस के सामने पुलिसकर्मियों का बड़ा हुजूम नजर आ रहा था. उन्होंने लिखा, ‘जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट जा रही हूं, उसी वक्त महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर मौजूद हैं और इसे अवैध तरीके से गिराने की तैयारी में हैं. गिराओ! मैंने भी महाराष्ट्र के लिए खून देने का वादा किया है, ये तो कुछ नहीं है. मेरा सबकुछ ले लो लेकिन मेरा हौसला और ऊंचा ही बढ़ेगा.’

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?