सोशल मीडिया ने दुनिया के आपसी रिश्तों मे कई जगह पर दरार भी पैदा की है ऐसे आये दिन मामले आते रहते है एक बार ऐसा ही मामला सामने आया हैं। मामला उत्तराखंड के काशीपुर ज़िले से है यहां के एक आदमी ने जब व्हाट्सएप के ज़रिए बुक कर एक कॉलगर्ल को बुलाया तो उसके होश फाख्ता हो गए। कॉलगर्ल के रूप में उसकी अपनी बीवी आ गई।

घटना कुछ इस प्रकार है कि एक आदमी ने एक महिला दलाल से व्हाट्सएप के ज़रिए संपर्क किया। आदमी ने उससे कॉलगर्ल अपने पास भेजने को कहा। सबकुछ तय होने के बाद जब उस आदमी के पास कॉलगर्ल पहुंची तो उसके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई। कॉलगर्ल के तौर पर जो महिला उस आदमी के पास आई वो उसकी अपनी बीवी थी। एक-दूसरे को इन हालातो में आमने-सामने देख पति-पत्नी के बीच खूब हाथापाई हुई।

इस युवक की शादी कुछ साल पहले ही हुई थी। लड़की काशीपुर के आईटीआई क्षेत्र की रहने वाली थी। लेकिन शादी के बाद से ही अधिकतर समय युवती अपने ससुराल में कम और मायके में अधिक रहती थी। ससुराल में लड़की बहुत ही कम जाया करती थी।

एक दिन युवती की ही किसी सहेली ने उसके पति को बताया कि उसकी पत्नी तो कॉलगर्ल का काम करती है। जिस युवती ने महिला के पति को ये बात बताई थी उसका और महिला का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था यही बात आगे जाकर इतना बडा रुप ले लेगी इस बात का अंदाजा नही था इसके आगे दोनो पति व पत्नि विधिक कार्यवाही कर पुलिस के सामने पेश हुए हैं।

आपको बताए कि पिछले कुछ सालों से ऐसी घटनाएं आम हो चुकी है आये दिन ऐसी खबरे सामने आ रही हैं।

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?