पिछले कुछ दिनो से लगातार देश में बेरोजगारी बढ रही है पीएम मोदी लगातार बेहतर शासन देने मे नाकाम सिद्ध हो रहे है जो मोदी सरकार ने 2 करोड नौकरियो का वायदा किया था शायद उसे वो भूल चुके है कल प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर युवा कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में मनायेगी।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट कर कहा कि ” बेरोजगार भारत बनाने में कोई कसर न छोड़ने वाले युवा विरोधी-नरेंद्र मोदी के अवतरण दिवस पर देश का युवा मनाएगा #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस

आप भी बेरोजगारों के इस महा-उत्सव में अपना योगदान दे और करे रोजगार की बात…”

राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस को सोशल मीडिया पर सफल बनाने के लिये युवा कांग्रेस सोशल मीडिया टीम ट्रेंड भी चलायेगी सोशल मीडिया टीम ने एक मैसेज वायरल कर लिखा कि ”जैसा कि आप सब जानते हैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 17 सितंबर को जन्म दिवस है। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि मैं युवाओं को प्रतिवर्ष 2 करोड रोजगार दूंगा । उन्होंने कहा था की आपको आपके शहर में नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा था की शाम को आप घर जाकर अपने मां बाप के पास बैठ सकेंगे। परंतु मोदी जी के फैसलों से नोटबंदी से दो करोड़ युवाओं की नौकरी गई, जीएसटी से करोड़ों कारोबार तबाह हो गए और बिना प्लान के लॉकडाउन से अब तक 15 करोड़ से ज्यादा लोगों की नौकरियां जा चुकी है। ऐसे में युवा कांग्रेस ने फैसला लिया है कि मोदी जी के जन्म दिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया जाए क्योंकि मोदी जी सही मायने में देश में फैली बेरोजगारी के लिए विशुद्ध रूप से जिम्मेदार हैं। यह ख्याति मोदी जी ने निरंतर युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वाले अपने फैसलों को लेकर अर्जित की है । आप सबसे निवेदन है कि मोदी जी के जन्म दिवस पर #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस हैशटैग पर अधिक से अधिक ट्वीट कर बेरोजगारों की आवाज बुलंद करें। ”

आप इस स्टोरी के बारे में कुछ कहना चाहते हैं?